ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ पहले वन डे से बाहर हुए हार्दिक पंड्या और KL राहुल, Koffee With Karan में जोश में होश गंवा बैठे थे

Sports: Hardik Pandya और KL Rahul को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले पहले वन डे में बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। जैसा कि आपको पता होगा कि इन दोनों खिलाड़ियों को Koffee With Karan, जो टेलीविजन का चर्चित शो है, उसका हिस्सा बनने के लिए आमंत्रित किया गया था।
इस शो के दौरान ही Hardik Pandya जोश में इस क़दर अपना होश गंवा बैठे कि उन्हें मालूम ही नहीं चला कि उन्हें जो नहीं बोलना है, वो भी बोल गए।
अपने रिलेशनसिप, डेटिंग और लड़कियों से जुड़े सवालों का ज़वाब देते हुए हार्दिक पंड्या सब कुछ खुल कर बोल गए। जिसे महिलाओं को बहुत निराश किया।
इतना ही नहीं उन्होंने सचिन तेंदुलकर से बेहतरीन खिलाड़ी विराट कोहली को करार दिया। जिससे फैंस और भी नाराज़ हो गए हैं।
इन्हीं सब अश्लील हरकतों की वज़ह से हार्दिक Hardik Pandya एयर KL Rahul को ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ पहले वन डे में बाहर का रास्ता दिखा दिया है।
बीसीसीआई के COA के साथ ईमेल संवाद में यह जानकारी मिली है कि इन खिलाडियों पर और भी कई कड़े एक्शन लिए जा सकते हैं। इन दोनों को पूरे सीरीज़ से बाहर किया जा सकता है और भारत बुलाया जा सकता है।
Enterttainment के मंच पर ये Entrertainment करने में इतने मशगूल हो गए कि इन्हें सही और ग़लत, क्या बोल रहे हैं, इसका अंदाज़ा ही नहीं रहा। इसी का परिणाम है कि आज इन पर वन डे खेलने पर बैन लग गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *