पवन सिंह ने Entertainment Ki Raat के मंच पर एक शायरी बोला तो क्या हुआ, देखिये

5MN: Entertainment ki Raat कार्यक्रम चल रहा था। कई Celebreties मौजूद थे इस कार्यक्रम में। वही इस कार्यक्रम में गुरु रंधावा (Guru Randhawa) भी मौजूद थे, जो बहुत बड़े गायक हैं और इनकी पहचान किसी की मोहताज़ नहीं है। साथ ही साथ इस कार्यक्रम में मुम्बई की मशहूर रेडियो जॉकी मलिश्का भी पहुंची थी।


साथ ही साथ भोजपुरी के दो सुपरस्टार रविकिशन और पवन सिंह भी इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे। दोनों को बहुत Entertainment करते देखा गया। दोनों ने हिंदी के अलावा भोजपुरी बोल कर और बिहारी अंदाज़ की अपनी अदा से माहौल को खुशनुमा बना दिया।
जब पवन सिंह ने एक बात के ज़वाब में कहा कि “पत्थर केतनो पीसा जाई, कबो मैदा ना होई…आ पवन राजा के केहू बाजा बजा देबे अईसन पैदा ना भईल”। पवन सिंह का यह शायरी सुनते ही लोगों ने जोरदार तालियां बजाई।
आपको बता दें कि इसके साथ-साथ पवन सिंह ने मज़ाकिया अंदाज़ में कई ऐसी बातें कहीं, जो सबको हंसने पर मजबूर कर दी।
वही रवि किशन को Naughty Dance करने का चैलेंज दिया गया, जिसे रवि किशन ने बखूबी लोगों को हंसाते हुए पूरा कर लिया गया।
साथ ही गुरु रंधावा ने भी अपनी बातों से लोगों को खूब गुदगुदाया। इस कार्यक्रम में पवन सिंह के महशूर गाने पर रवि किशन के साथ अन्य कई कलाकारों ने भी डांस किया

5 Minutes News

Author: 5 Minutes News

Hello, Welcome to 5 Minutes News. This is A News platform where you can read National, International, Sports, Entertainment, Politics and all other types of segment. You can connect with us, Anytime. Your Welcome.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *