प्रियंका और निक की शादी समारोह में सिर्फ 80 मेहमानों को बुलावा, 2 नवम्बर को होगी शादी

5MN: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Johnas) शादी आजकल हर तरफ चर्चा का विषय बना हुआ है। इनकी शादी का जश्न आज कल हर तरफ छाया हुआ है। सोशल मीडिया पर इनकी सुंदर तस्वीरें हर तरफ शेयर की जा रही हैं।

 

आपको बता दें कि इस शादी में बेहद खास मेहमानों को ही न्योता दिया गया है. शुक्रवार रात से ही मेहमानों के जमा होने का सिलसिला शुरू हो गया. आपको यह जान कर आश्चर्य होगा कि जोधपुर के उम्मेद भवन में आयोजित इस शादी समारोह में सिर्फ 80 मेहमान ही शामिल होंगे.

आपको यह भी बता दें कि प्रियंका की संगीत सेरेमनी का आयोजन जोधपुर के उम्मेद पैलेस में रखा गया है और उम्मेद पैलेस को दुल्हन की तरह सजाया गया है. संगीत सेरेमनी की थीम राजस्थानी रखी गई है.प्रियंका चोपड़ा और निक की शादी 2 दिसंबर को हिन्दू और क्रिश्चियन दोनों रीति रिवाज से के जाएगी।

 

आपको बता दें कि प्रियंका की संगीत सेरेमनी में शामिल होने के लिए मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) भी सपरिवार पहुंचे. वे अपनी पत्नी नीता अंबानी और बेटी ईशा संग एयरपोर्ट पर नजर आए. इस शादी में शरीक होने के लिए शुक्रवार को क़ई अन्य वीवीआईपी जोधपुर पहुंचे. प्रियंका के मेहमानों की लिस्ट में देसी और विदेशी दोनों मेहमान शामिल हैं. सबसे पहले शुक्रवार को सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता अपने बेटे आहिल को लेकर जोधपुर पहुंचीं.

ख़बर यह भी आ रही है कि शादी वेन्यू पर कोई भी मेहमान मोबाईल लेकर नहीं जा पायेगा। प्रियंका और निक की शादी की चर्चा हर तरफ है।

 

शादी समारोह चलने तक मेहमानों और वर्कर्स को कई तरह के रूल फॉलो करने होंगे।
वर्कर्स को शादी समारोह चलने तक अपने गले में पहचान पत्र टांगना होगा. यह स्पष्ट दिखाई देना चाहिए. ये कार्ड सिर्फ क्रू और सुरक्षाकर्मियों के लिए होगा. इसे किसी अन्य को नहीं दिया जा सकता. यदि अथॉरिटी चाहे तो इसे वापस ले सकती है.

 

 

5 Minutes News

Author: 5 Minutes News

Hello, Welcome to 5 Minutes News. This is A News platform where you can read National, International, Sports, Entertainment, Politics and all other types of segment. You can connect with us, Anytime. Your Welcome.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *