राहुल गाँधी अमेठी के सभी ग्राम पंचायतों के नाम बता दें, फिर प्रधानमंत्री से डिबेट करें- स्मृति ईरानी

5MN :स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री को डीबेट की चुनौती देते हैं। वो जब चाहें,पीएमओ आ सकते हैं। लेकिन इससे पहले वो कम से कम अमेठी के ग्राम पंचायतों के नाम तो बता दें, तो यह बड़ी बात होगी। और तब पता चलेगा उनमें कितना माद्दा है।
दरअसल, नेहरु-गांधी परिवार का गढ़ कहे जाने वाले अमेठी जिले से भाजपा की केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि अगर उन्हें अगर प्रधानमंत्री से डिबेट करना हैं तो पीएमओ आ सकते हैं, लेकिन वो अमेठी के सभी ग्राम पंचायतों का नाम बता देंगे तो हम उन्हें मान जाएंगे।
नरेंद्र मोदी ने अमेठी का किया विकास
स्मृति ईरानी ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने अमेठी के चौमुखी विकास का जो वादा किया था, उस वादे को नरेंद्र मोदी ने पूरा के दिखाया। इसमें कोई दो मत नहीं है। लेकिन राहुल गांधी ने तो अमेठी में सिर्फ फीता काट के सपने दिखाने का काम किया है। अमेठी के लोगों ने विकास सिर्फ मंच पर देखा, हकीकत में विकास किसे कहते हैं, वह नरेंद्र मोदी और योगी जी के नेतृत्व में हो रहा है। 40 हजार से ज्यादा कम्पनियां आज यहां 7 हजार रिक्त पद लेकर आई हैं। दो घंटे में ढाई हजार फार्म लिया गया है।
मोदी-योगी की सरकार में अमेठी में हज़ारों मकान बनें
मोदी-योगी सरकार की तारीफ़ करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि योगी-मोदी की सरकार के चलते अमेठी में 22 हजार मकान बने। 123 आंगनबाड़ी केंद्र बने, 550 ग्राम पंचायतों में अंत्योदय योजना के तहत 1 लाख 70 हज़ार लोगों का कार्ड बनाया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *