रॉकस्टार सिंगर आलोक यादव का नया देवी गीत एल्बम हुआ लंच, मधुर आवाज़ और बेहद खुबसूरत गाने

Bhojpuri Devi Geet 2018

5MN: नवरात्र का पावन त्यौहार शुरू होने जा रहा है. माँ जगदम्बा की पूजा की तैयारी अभी से ही शुरू हो चुकी है. इसी नवरात्र  के पावन अवसर पर रॉकस्टार सिंगर ‘अलोक यादव’ का नया एल्बम ”माई माला माल करेली” आप लोगों के बीच आ चुका है.

रॉकस्टार सिंगर आलोक यादव के मधुर आवाज़ के साथ-साथ इस एल्बम के गाने भी अति सुन्दर और कर्णप्रिय हैं. इस एल्बम के गाने इस तरह हैं- माई माला माल करेली, पुजावा के थारी, निमिये माई के घर दुआरावा. इसमें दो मत नहीं कि इस एल्बम का हर गाना आपके दिल को छू जाएगा.

ये भी पढ़ें:   देखिये 63 की उम्र में भी कैसी दिखती हैं ऋतिक रोशन की माँ, ये है व्यायाम का परिणाम

लोगों ने इनके हर गीत को दिया है प्यार 

उत्तर प्रदेश, बलिया जिले के एक छोटे से गाँव से बिलंग करने वाले रॉकस्टार सिंगर आलोक यादव इससे पहले  भी कई सुपरहिट गाने प्रस्तुत कर चुके हैं, जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया है. इनके सावन गीत को भी खूब सुना गया था और लोगों द्वारा इसकी सराहना की गयी थी.

वही इनके कई लोकगीत को भी मार्केट में जनता द्वारा खूब प्यार मिला था और एक बार फिर से रॉकस्टार सिंगर आलोक यादव के गाने मार्केट में धूम मचा रहे हैं.

ये भी पढ़ें:   ये भोजपुरी अभिनेता पहले हुआ करते थे गरीब आज हैं करोड़ों की संपत्ति के मालिक

बेहद ही खुबसूरत  Music से सुसज्जित इन गानों के शब्द   भी बेहद ख़ूबसूरत हैं, जो आपके दिल को छू  जायेंगें.

ये भी पढ़ें:

आपको बता दें कि माई माला माल करेली एल्बम के  गीतकार – प्रभु विशुनपुरी और लक्षुमन जी हैं. वही इसे संगीत से सजाया है – आशीष वर्मा ने. परिकल्पना – सोनू वर्मा और प्रकाश जी का है और एल्बम को बनाने में अपना सहयोग दिया है- रघुवर जी, अनिल जी, अंशु जी, सुनील जी (सुहियाँ) ने. वही इस एल्बम के Director और संयोजक  हैं- दीपक देवा.

आपको बताते चलें कि  रॉकस्टार सिंगर आलोक यादव की गायकी के आज हज़ारों दीवाने हैं और इनके हर गाने को लोगों द्वारा सराहा जाता है.

तो आप भी इनका देवी गीत माई मालामाल करेली ज़रूर सुनिए और अपना प्यार दीजिये.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *