7 सालों के लंबे इंतज़ार के बाद एकता कपूर बनी माँ

एकता कपूर (Ekta Kapoor) फ़िल्म और टीवी जगत का एक ऐसा नाम है, जिन्होंने हर कदम पर क़ामयाबी का परचम लहराकर दुनिया को सफलता की परिभाषा बताया है। इन्होंने जो भी किया वो इतिहास बन गया।
आपको बता दें Tv Queen एकता कपूर आज कल बहुत खुश नज़र आ रही हैं। जी हाँ, आख़िर 7 सालों बाद एकता कपूर बन गई हैं माँ। जी हाँ, एकता कपूर के घर खुशियों का पदार्पण हुआ है। इनके बेटे।का जन्म 27 जनवरी को हुआ है।
आपको बता दें कि एकता कपूर के इस बेटे का उनके भाई तुषार कपूर की तरह सेरोगेसी के ज़रिए हुआ है। अपने बेटे के इस पदार्पण से एकता कपूर और उनके पिता जितेंद्र कपूर की खुशियों का ठिकाना नहीं है।
एकता कपूर ने अपने बच्चे साथ सोशल मीडिया पर दो पोस्ट शेयर करते हुए लिखा “ईश्वर की कृपा से मुझे कर‍ियर में बहुत कामयाबी मिली। लेकिन मेरी ज‍िंदगी में ईश्वर की तरफ से द‍िया ये तोहफा सबसे खास है। ये समय मेरे पूरे परिवार के ल‍िए बेहद खास है. मैं एक नई जर्नी की शुरुआत करने जा रही हूं। इस दुन‍िया में मेरे बेटे रावी कपूर के साथ ज‍िंदगी के नए सफर की ये शुरुआत है।” 
साथ ही साथ एकता कपूर ने डॉक्टर नंदिता पालशेटकर को धन्यवाद देते हुए कहा “उनकी गाइडेंस के लिए शुक्र‍िया।” एकता कपूर ने अपने इस बच्चे का नाम रावी कपूर रखा है।
एकता कपूर ने इस बच्चे को अपनी ज़िन्दगी का ख़ास तोहफ़ा बताते हुए ईश्वर को दिल से धन्यवाद दिया है। वही इस टीवी queen के पिता जितेंद्र कपूर भी घर में इस नए मेहमान के।आने से बहुत खुश नज़र आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *