आलोक यादव ‘रॉकस्टार’ का भोजपुरी होली गाना “होली के हुड़दंग” धूम मचाने को तैयार

Highlights

Bhojouri Holi Song 2019

आलोक यादव ‘रॉकस्टार’ का होली गाना

“होली के हुड़दंग’ होली गाना धूम मचाने को तैयार

Bhojpuri Holi Song 2019 का एक और धमाका होने जा रहा है और यह धमाका होने जा रहा है प्रतिभावान गायक आलोक यादव ‘रॉकस्टार’ द्वारा।

होली के हुड़दंग- आलोक यादव रॉकस्टार

आलोक यादव ‘रॉकस्टार का देवी गीत- माई मालामाल करेली

युवराज सिंह को क्यों आया था गुस्सा? और फिर….देखें वीडियो


मधुर आवाज़ से ओतप्रोत मशहूर गायक आलोक यादव ‘रॉकस्टार’ का नया होली एल्बम ‘होली के हुड़दंग” धूम मचाने को तैयार है। आपको बता दें कि इससे पहले भी आलोक यादव ‘रॉकस्टार’ के कई गाने मार्केट में धूम मचा चुके हैं।


जैसा कि आप सबको पता होगा कि आलोक यादव का सावन में रिलीज़ हुआ बोलबम गाना भी मार्केट में लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया था।

महेंद्र सिंह धोनी विकेट के पीछे से क्या-क्या बोलते हैं, पढ़िए

युवराज सिंह ने धोनी के बारे में क्या बोला?
उत्तर प्रदेश, बलिया जिले के एक छोटे से गाँव से बिलंग करने वाले रॉकस्टार सिंगर आलोक यादव इससे पहले  भी कई सुपरहिट गाने प्रस्तुत कर चुके हैं, जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया है. इनके देवी गीत “माई मालामाल करेली” भी बहुत हिट हुआ था लोगों द्वारा इसकी सराहना की गयी थी.
अब फिर से तैयार हैं आलोक यादव ‘रॉकस्टार’ 2019 में धूम मचाने के लिए होली गानों के साथ। जी हाँ, उन्होंने अपने होली एलबम “होली के हुड़दंग” का पहला पोस्टर रिलीज किया और उन्होंने बताया कि ज़ल्द ही उनके होली गाने आपके सामने होंगे।
आप भी सुनिए आलोक यादव की मधुर गायकी से भरपूर होली गाने को जिसका नाम है “होली के हुड़दंग”।
Yuva Music के बैनर तले बन रहे इस होली एल्बमल के गीतकार मंतोष मासूम हैं और इसे संगीत से सजाया है- आशीष वर्मा ने। वही इसके निर्माता और निर्देशक- अनुज यादव और सह-निर्माता- संदीप यादव हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *