Big Ganga: “राग चुनावी” शो के ज़रिए बतौर एंकर आपको हँसाने और गुदगुदाने आ रहे हैं अभय प्रताप सिंह

Big Ganga: कहते हैं कि “कौन कहता है कि आसमाँ में सुराख नहीं हो सकता, एक पत्थर तो तबीयत से उछालो यारों”। जब किसी इंसान के दिल में जोश और जुनून पैदा हो जाये कुछ कर गुज़रने की तो उसके लिए हर मुश्किल, आसान हो जाती है और दुनिया की भीड़ में उसकी अलग पहचान हो जाती है।

Abhay Pratap Singh

इन्हीं में से एक हैं अभय प्रताप सिंह। उत्तर प्रदेश, प्रतापगढ़ के रहने वाले अभय सिंह जब शुरू-शुरू मुम्बई आये थे तो सफ़र बहुत मुश्किल था। लेकिन उन्होंने आने वाली हर मुश्किल और चुनौती को स्वीकार किया और आगे बढ़ते गए। उन्होंने पीछे मुड़कर कभी नहीं देखा।
एक दिन ऐसा भी आया जब उनके अच्छे-अच्छे धारावाहिकों में काम के ऑफर्स आने लगे। चिड़ियाघर, लापतागंज, क्या हाल मिस्टर पांचाल इसके अलावा भी अन्य कई धारावाहिक के माध्यम से अभय सिंह ने लोगों के दिल में अपनी जगह बनाई और देखते-देखते ये टीवी की दुनिया के ब्रांड बन गए।

आपको बता दें कि अभय सिंह इस बार फिर से आपको हंसाने और गुदगुदाने के लिए आ रहे हैं, लेकिन इस बार लीक से अलग हटकर एक नए रुप में आपको नज़र आएंगे।

Big Ganga का रागचुनावी शो

जी हां, अभय सिंह इस चुनाव के मौसम में बतौर एंकर आपके सामने होंगे। जहाँ वो अपने मोहल्ला चुनावपुर से “राग चुनावी” शो के माध्यम से धमाल मचाते हुए नज़र आएंगे।
दरअसल, आपको बता दें कि “राग चुनावी” शो “बिग गंगा” पर शुरू हो चुका है। जिसमें अभय प्रताप सिंह अपने मोहल्ले में सत्ता पार्टी और विपक्ष पार्टी के नेता को बुलाएंगे। बहस करवाएंगे। नाचेंगे, नचाएंगे। झूमेंगे, झूमाएँगे। और आपको खूब गुदगुदाएंगे।
तो अभी ज़रूर देखिएगा अभय प्रताप सिंह को बतौर एंकर “राग चुनावी” शो में। जिसका प्रसारण “बिग गंगा” पर शाम 6 बजे से हर शनिवार और रविवार को देखने को मिलेगा। तो देखना मत भूलिएगा “राग चुनावी”।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *