देश के इतिहास में पहली बार केंद्र एजेंसी vs राज्य पुलिस||धरने पर बैठी ममता बनर्जी||TMc vs BJP

हाईलाइट्स

बदलता देश का समीकरण।

CBI Vs State Police In West Bengol

ममता बनर्जी धरने पर।

5MN: लोकसभा चुनाव से ठीक पहले देश में ना जाने क्या-क्या हो रहा है? राजनीतिक समीकरण बदल रहे हैं। घटनाएं ऐसी-ऐसी हो रही हैं, जो चौका दे रही हैं। अभी जो हो रहा है, वो हो रहा है, अभी और ना जाने क्या-क्या होना बाकी है?
देश का इतिहास में पहली बार CBI VS State Police
देश के इतिहास में एक नया इतिहास जुड़ चुका है। जिस इतिहास की किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी। पहली बार राज्य की कोई पुलिस और केंद्र की कोई एजेन्सी आमने-सामने खड़ी हैं। घमासान ज़ारी है। सभी अपनी-अपनी बातों पर अड़े हैं। लेकिन यह घटना कोई साधारण घटना नहीं है। सुप्रीम कोर्ट तक मामला पहुंच गया है।
पुलिस की गिरफ्त में CBI OFFICERS
रविवार की शाम गवाह बना एक नए इतिहास का। कोलकाता के पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार के घर छापा मारने गई CBI की टीम के अफसरों को कोलकाता पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया। इसके बाद से ममता बनर्जी मोदी सरकार के खिलाफ़ धरने पर बैठ गई हैं। ममता बनर्जी धरना स्थल पर बैठकर ही कैबिनेट की बैठक कर रही हैं, यहां पर ही वह लगातार फाइलें साइन कर रही हैं.
देश में यह घटित हो रही घटना ना जाने कितनी राजनीतिक कहानियों को बयां कर रही है। जो हुआ, सो बीत गया। जो हो रहा है उसे हम देख रहे हैं लेकिन जो होने वाला है वो फिर से कहीं देश के इतिहास में पहली बार तो नहीं होगा ख़ैर, देखते हैं क्या होता है?
लेकिन अभी ख़बर यह है कि राहुल गांधी, अरविंद केजरीवाल, तेजस्वी यादव सभी ने ममता बनर्जी से हाल-चाल पूछा है और उनका साथ देने के लिए बोला है। ममता बनर्जी ने कहा कि उनका यह धरना 8 फरवरी तक ज़ारी रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *