DUSSHERA SPECIAL: भुआलछपरा में कल विशाल कार्यक्रम का आयोजन

DUSSHERA SPECIAL: नवरात्रि का महोत्सव ज़ारी है. हर तरफ माँ का जयकारा गूँज रहा है. लोग माँ की आराधना में पूरी तरह लीन हैं. दहशरा ( DUSSHERA SPECIAL ) के प्रति श्रद्धा, भक्ति और भाव का संगम देखने को मिल रहा है. लोगों का माँ के प्रति यही विश्वास तो भक्ति में चार चाँद लगा रहा है.

सोना सिंह का प्रोग्राम देखने के लिए नीचे के फोटो को खोलिये।

ये भी पढ़िए: आपने इस तरह नवरात्रि मनाते किसी को नहीं देखा होगा

दशहरा के इसी उपलक्ष्य में हर जगह पर बड़े-बड़े कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है. आपको बता दें कि कल- 11.07.2019 को भुआलछपरा गाँव में श्री फेकू बा के स्थान पर, श्री फेकू बाबा स्पोर्टिंग क्लब द्वारा भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया है.

Dusshera Special
Sona Singhl

DUSSHERA SPECIAL: हो रहा है इन सितारों का आगमन

इस कार्यक्रम में गायकी जगत के बड़े-बड़े सितारे शिरकत कर रहे हैं. भोजपुरी के स्टार गायक विशाल सिंह का आगमन होने जा रहा है. साथ ही साथ अपने मधुर आवाज़ से लोगों के दिलों पर राज करने वाली भोजपुरी स्टार गायिका सोना सिंह का भी पदार्पण होने जा रहा है और गायक विक्की यादव भी अपने गीतों से आपको झूमाने आ रहे हैं.

Vishal Gagan

ये भी पढ़िए: माँ की पूजा कीजिये इस तरह

श्री फेकू बाबा स्पोर्टिंग युवा क्लब हर साल इसी तरह के बड़े कार्यक्रमों का आयोजन करता रहा है और हर साल की भांति इस साल भी एक बड़ा कार्यक्रम ( DUSSHERA SPECIAL ) कल यानि दशहरा के शुभ अवसर पर होने जा रहा है. बाढ़ की गंभीर समस्या को देखते हुए एक समय तो ऐसा लग रहा था कि इस गाँव में इस बार दशहरा का आयोजन नहीं हो पायेगा.

लेकिन कहते हैं कि भक्ति में शक्ति है और जब माँ की कृपा दृष्टि पड़ती है तो हर नामुमकिन, मुमकिन हो जाता है. हर मुश्किल आसान हो जाता है. ऐसा हे कुछ देखने को मिल रहा है, भुआलछपरा गाँव में. तो दशहरा के दिन आप DUSSHERA SPECIAL कार्यक्रम देखने ज़रूर आयें, विशाल गगन, सोना सिंह और विक्की यादव की प्रस्तुति देखें और श्री फेकू बाबा स्पोर्टिंग क्लब द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम को सफल बनाएं|

5minutesnews आप सभी को दहशरा की हार्दिक शुभकामना देता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *