India Team:भारत को लगा झटका, यह खिलाड़ी भी हुआ चोटिल

India Team: और अब विजय शंकर हुए चोटिल। जी हाँ, टीम इंडिया को लगा तीसरा झटका। पहले शिखर धवन, फिवे भुवनेश्वर कुमार और अब विजय शंकर।

India Team के इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

आईसीसी वर्ल्ड कप-2019 में टीम इंडिया के खिलाड़ी विजय शंकर पैर में चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह टीम में मयंक अग्रवाल या श्रेयस अय्यर को मौका मिल सकता है.
आपको बता दें कि उन्हें नेट्स में जसप्रीत बुमराह की गेंद लगी थी. चोट शुरुआत में ज्यादा गंभीर नहीं लग रही थी, लेकिन बाद में काफी गंभीर हो गई. उन्हें 3 मैचों में मौका मिला, जिसमें वह 29 की औसत से 58 रन बनाए. इसके अलावा उनके नाम 2 विकेट रहा.
आईएएनएस के मुताबिक, विजय शंकर विश्व कप से बाहर हो गए हैं और वह बीसीसीआई आईसीसी से उनके विकल्प के बारे में औपचारिक रूप से बात करेगी. इसी वजह से शंकर इंग्लैंड के खिलाफ मैच में नहीं खेले थे. टॉस के दौरान कप्तान विराट कोहली ने कहा था, ‘विजय शंकर को पैर के अंगूठे
में चोट है. ऋषभ पंत अंतिम-11 में उनका स्थान लेंगे.’
आपको यह भी बता दें कि वर्ल्डकप के अपने डेब्यू मैच में पहली ही गेंद ओर विकेट लिया था। और विकेट का शिकार उन्होंने पाकिस्तान के बल्लेबाज इमाम उल हक़ का किया था।
फिलहाल विजय शंकर के पैर में चोट लगने से टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं और अब देखना होगा कि उनकी जगह पर टीम में किसे रखा जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *