India vs England: भारत की हार के बाद पाकिस्तानी फैंस ने कहा

India vs England: रविवार को भारत और इंग्लैड के बीच ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप का महामुकाबला खेला जा रहा था। और इस मुकाबले में भारतीय फैंस से ज़्यादा पाकिस्तानी क्रिकेट प्रशंसक तालियांबजा रहे थे। जी जान से दुआ आकर रहे थे कि भारत यह मैच इंग्लैंड से जीत जाए।
क्योंकि भारतीय टीम के कंधे पर ही टिकी थीं उम्मीदें पाकिस्तान की। अगर भारत इस मैच को जीत जाता तो पाकिस्तान की सेमीफाइनल में पहुंचने की राह थोड़ी आसान हो जाती।

India vs England: रोहित शर्मा का शतक

लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इंग्लैंड के 338 रनों के लक्ष्य को भेद नहीं पाई विराट सेना। एक समय रोहित शर्मा और विराट कोहली की कोशिशों को देखते हुए तो ऐसा ही लग रहा था कि भारत इस मुक़ाबले को अपनी झोली में डाल लेगा। पर भारत-इंग्लैंड से यह मुकाबला हार गया।
इस हार के बाद भारतीय प्रशंसकों को तो निराशा हुई ही, लेकिन उससे कहीं ज़्यादा दुखी दिखे पाकिस्तानी फैन्स। क्योंकि उनकी उम्मीदें कहीं ना कहीं टूटतीं और बिखरती हुई नज़र आ रही हैं।
वही धोनी की धीमी पारी की भी जमकर आलोचना की जा रही है। आईये देखते हैं क्या बोले पाकिस्तानी फैंस?
मैच ख़त्म होने के बाद पाकिस्तान में ये भी कहा जा रहा है कि भारत जानबूझकर ये मैच हारा है ताकि पाकिस्तान को सेमी-फाइनल में जाने से रोका जा सके.

क्या बोले पाकिस्तानी फैंस!?

यूजर अली कामराज़ी ने ट्वीट किया है, ”सॉरी इंडियन पीपल!! धोनी जानते हैं कि उनकी टीम और देश के लिए क्या सही है. सभी जानते हैं कि इस हार के पीछे का बड़ा कारण क्या है?’
यूजर इक़रार अली अमीर ने ट्वीट किया है, ”नासिर हुसैन: मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि धोनी क्या कर रहे हैं? कम से कम इसे आगे ले जाएं! अब फैन्स जा रहे हैं. सौरव गांगुली: मेरे पास इसका कोई जवाब नहीं है.”

यूजर उमर ने लिखा है, ”धोनी और केदार आज डॉट बॉल खा रहे हैं.”
यूजर सानिया ने लिखा है, ”बेस्ट एक्टर ऑफ द ईयर अवॉर्ड जाता है #TeamIndia.”
यूजर बुरहान रज़ा ने एमएस धोनी की फोटो के साथ ट्वीट किया है, ”बेस्ट फिनिशर… भारत के लिए नहीं बल्कि पाकिस्तान के लिए”.

क्या बोले भारतीय फैंस?

भारत में भी मैच के बाद ट्वीटर धोनी, #indiavsEngland, जाधव, रोहित, हार्दिक के हैशटैग से भर गया. लोगों ने इंग्लैंड, भारत और पाकिस्तान की चुटकियां लीं.
स्वरूपानंद बैनर्जी ने लिखा है, ”इतिहास में पहली बार जब भारत के हारने पर पाकिस्तानी टीवी फोड़ रहे हैं.”
मिशिल भारदिया ने लिखा है, ”भारत हारा लेकिन फैन्स खुश हैं, एमएस धोनी ने पाकिस्तान पर एक और सर्जिकल स्ट्राइक पूरी की है.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *