कश्मीर में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ ज़ारी

जब भी आतंकवादी अपने ग़लत कार्यों को अंज़ाम देने की कोशिश करते हैं, भारतीय सेना द्वारा उन्हें मुंहतोड़ ज़वाब दिया जाता है।
ऐसा ही कुछ हो रहा है आज दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में। आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच घमासान ज़ारी है। आपको बता दें कि अब तक के इस घमासान में सुरक्षा बलों द्वारा दो आतंकवादियों को जन्नत का रास्ता दिखा दिया गया है।
दक्षिण कश्मीर के केल्लम गांव छिपे आतंकवादियों को चारों तरफ से भारतीय सेना ने घेर लय है। दोनों तरफ से लगातार फायरिंग चल रही है।
आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ जारी है. अब तक की कार्रवाई में दो आतंकी मार गिराए गए हैं. केल्लम गांव में छिपे दहशतगर्दों को सेना के जवानों ने चारों ओर से घेर रखा है. दोनों ओर से लगातार फायरिंग चल रही है. आतंकी इस गांव में कब घुसे, फिलहाल इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है.  
आपको बता दें कि बीती रात को केल्लम गांव में कुछ संदिग्ध लोग प्रवेश कर गए। जिसकी सूचना मिलते ही सेना ने चारों तरफ से केल्लम गाँव को घेर लिया।
जैसे ही सुरक्षा बलों ने गांव में तलाशी लेनी शुरू की आतंकवादियों द्वारा फायरिंग की जाने लगी। फिर क्या था , भारतीय सेना ने भी इसका मुंहतोड़ ज़वाब देते हुए दो को मार गिराया। अभी भी 1-2 आतंकवादी के में छिपे होने की ख़बर है।
इससे पहले भी कई बार आतंकवादियों और सुरक्षा बलों में जम कर मुठभेड़ हुआ है, जिसमें सुरक्षा बलों ने आतंकियों को मुंहतोड़ ज़वाब दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *