कोलकाता में CBI और पुलिस के बीच हाथापाई, ममता बनर्जी ने किया धरने पर बैठने का ऐलान

मुख्य समाचार
ममता बनर्जी बरसी मोदी पर बोलीं-
नरेंद्र मोदी से देश परेशान हो चुका है।
देश में एमरजेंसी से भी बदतर हालात।
BJP बदले की राजनीति कर रही है।
इलेक्शन आने पर चिटफंड के नाम से डराते हैं।

5Minutes News: बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मोदी सरकार को जम कर निशाने पर लिया। वो मीडिया से बातचीत के दौरान काफी गुस्से में दिख रहीं थीं।
दरअसल, ममता बनर्जी का पारा हाई होने का मुख्य कारण यह है कि पश्चिम बंगाल के चर्चित सारदा चिटफंड मामले की जांच के लपेटे में कोलकाता के पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार का नाम आया है। यह मामला क्लीयर करने के लिए सीबीआई की एक टीम राजीव कुमार से पूछताछ करने उनके घर जा पहुंची। लेकिन उन्हें अंदर नहीं जाने दिया गया। वहां उपस्थित दो डिप्टी कमिश्नर मौजूद थे। वही कोलकाता पुलिस द्वारा सीबीआई के टीम से कोर्ट का वारंट दिखाने को बोले और अंदर जाने की जद्दोजहद में वहां मौजूद पुलिसकर्मियों के साथ हाथापाई भी हुई.
इस घटना के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मीडिया से बातचीत के दौरान बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा- मोदी हटाओ, देश बचाओ। साथ ही साथ मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि मोदी सरकार द्वारा संविधान का उल्लंघन किया जा रहा है। कमिश्नर राजीव कुमार बिल्कुल ईमानदार और साफ-सुथरे व्यक्ति है। बीजेपी हमारी बड़ी रैली से डर गई है। वो सीबीआई पर ऐसा करने का दबाव डाल रही है। मोदी और अमोट शाह द्वारा हमें परेशान किया जा रहा है। बीजेपी द्वारा बदले की राजनीति की जा रही है। राजीव कुमार बेहतरीन अफसर हैं। साथ ही साथ ममता बनर्जी ने यह भी कहा कि चिटफंड केस में हमने कार्रवाई की थी। लेकिन अब बीजेपी संविधान का उल्लंघन कर ही है।
धरने पर बैठने ऐलान
मीडिया से बातचीत के दौरान ममता बनर्जी ने कहा कि अगर यही आलम रहा तो हम चुपचाप बैठने वाले नहीं हैं। हम इसका विरोध करेंगे और धरने पर बैठेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *