Mahanavami: वड़ोदरा में 50 हजार लोगों ने इस तरह नवरात्रि का उत्सव

Mahanvami: आज महानवमी (Mahanvami) का महापर्व है. आज माँ की नौवीं शक्ति सिद्धिदात्री का दिन है. जो हमारे जीवन में सभी सिद्धियों को प्रदान करती हैं. हर तरफ देश में आज महानवमी का (Mahanavami) का महोत्सव मनाया जा रहा है.

वही आज महानवमी के महापर्व पर वड़ोदरा गुजरात में एक साथ 50 हज़ार लोगों ने राष्ट्रीय गीत (National Anthem) एक साथ और एक स्वर में गा कर महानवमी (Mahanavami) का महापर्व मनाया|

ये भी पढ़ें: माँ महागौरी का आशीर्वाद सबको मिले

Over 50K people sing National anthem along with Navratri celebrations in Vadodara, Gujara Who says religion and nationalism don’t go together!

सोशल मीडिया पर एक यूजर्स ने ट्वीट करते हुए लिखा “50 हजार लोगों ने एक साथ राष्ट्रीय गीत गा कर वड़ोदरा, गुजरात में नवरात्रि का महोत्सव मनाया. कौन कहता है कि धर्म और राष्ट्रीयता एक साथ नहीं चलती.”

आप विडियो में देख सकते हैं कि किस तरह हजारों की तदाद में उपस्थित लोग एक साथ राष्ट्रीय गीत गा रहे हैं और महानवमी रंग में रंगे हुए हैं. यही एकता और अखंडता भारत के महान बनने की निशानी की गाथा बयाँ करती है.

वही आज #Mahanvami का हैज टैग सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. क्योंकि आज पूरा भारत नवरात्रि के रंग में रंगा हुआ नज़र आ रहा है. सभी माँ की नौवीं शक्ति की आराधना में लीन है. महानवमी का यह उत्सव आज देश में देखते हुए बन रहा है.

लोगों ने ट्विटर पर आज महानवमी के इस सोमवार दिन को #MondayMotivation का नाम दिया है. जिसमें आज माँ की नौवीं शक्ति की ऊर्जा का संचार है और लोगों के मन में भक्ति भाव की धारा बह रही है| और यही MondayMotivation सबके जीवन में खुशियाँ लेकर आएगा|

5minutesnews आप सभी को नवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं देता है कि माँ आप सभी के जीवन में खुशियाँ, सुख, शान्ति और समृद्धि लेकर आयें और आप हमेशा मुस्कुराते रहें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *