ममता बनर्जी ने योगी आदित्यनाथ के हेलीकॉप्टर को पश्चिम बंगाल में उतरने की नहीं दी इज़ाज़त

Mamta Banerjee didn’t allow to land Helecopter of Yogi Adityanath in west bengol

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बंगाल के दिनाजपुर में आज 2 रैलियां होने वाली थीं, लेकिन ममता सरकार ने योगी आदित्यनाथ की हेलिकॉप्टर उतारने से मना कर दिया।
फोन से करेंगे सभा को सम्बोधित
आपको यह भी बता दें कि ममता सरकार द्वारा हेलिकॉप्टर ना उतरने की इज़ाज़त के बाद अब सीएम योगी फोन से सभा को संबोधित करेंगे। ममता बनर्जी के इस रवैये के बाद योगी आदित्यनाथ पश्चिम बंगाल नहीं पहुचं पाए हैं।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की आज पश्चिम बंगाल में रैली होने वाली थी। लेकिन पश्चिम बंगाल की ममता सरकार ने योगी के हेलिकॉप्टर को उतरने का इज़ाज़त नहीं दी।

आज तक की रिपोर्ट के अनुसार- ममता सरकार के इस कदम की आलोचना करते हुए सीएम योगी के सूचना सलाहकार मृत्युंजय कुमार ने कहा कि यह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की लोकप्रियता का असर है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हेलिकॉप्टर लैंडिंग की इजाजत तक नहीं दी.योगी आदित्यनाथ को आज दक्षिण दिनाजपुर और उत्तर दिनाजपुर में जनसभा को संबोधित करना था.

तो सवाल यह उठता है कि हर बार ममता सरकार बीजेपी के नेताओं को रैली करने से रोक रही है। तो क्या योगी की लोकप्रियता से डरी हुई है ममता बनर्जी?


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *