जिस दिन बंगाल में बीजेपी की सरकार आएगी उस दिन के बाद टीएमसी के गुंडे गले में पट्टा लगा कर चलेंगे- योगी आदित्यनाथ

.योगी आदित्यनाथ पश्चिम बंगाल में बरसे ममता बनर्जी पर
.योगी ने कहा-पश्चिम बंगाल में अगर हमारी सरकार बनी तो सिखाएंगे TMC के गुंडों को सबक

.कुम्भ आ कर देखें ममता बनर्जी स्वच्छता

योगी आदित्यनाथ

2019 चुनाव से पहले TMC VS BJP की लड़ाई अक्रामक रुप धारण करती जा रही है। पश्चिम बंगाल पुलिस के CBI के अफसरों को गिरफ्तार करना, ममता बनर्जी का धरना और बड़े स्तर के High Voltage ड्रामा, सब एक नया इतिहास बनता जा रहा है।
लेकिन इस बड़े High Voltage ड्रामे का सबसे twist पार्ट यह रहा, जब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल में रैली की.
इस रैली में योगी पश्चिम बंगाल सरकार ओर जम कर बरसते नज़र आये। उन्होंने अपने भाषण में कहा कि ममता बनर्जी के प्रति लोगों में नफ़रत का भाव पैदा हो चुका है। वो लगातार हमारे कार्यक्रम को रोकने का प्रयास कर रही हैं.
हेलिकॉप्टर लैंडिंग की नहीं मिली परमिशन
योगी आदित्यनाथ पश्चिम बंगाल में ममता सरकार द्वारा हेलीकॉप्टर लैंडिंग की परमिशन ना देने से काफी खफ़ा नज़र आये। उन्होंने कहा कि काफी पर्याप्त जगह थी हेलीकॉप्टर लैंडिंग की, इसके बावज़ूद हमें हवाई जहाज को झारखंड में उतारना पड़ा.

राज्य में सिखाएंगे TMC के गुंडों को सबक
योगी आदित्यनाथ ने अपनी रैली के दौरान कहा कि अगर पश्चिम बंगाल में हमारी सरकार बनती है , तो वह राज्य में टीएमसी के गुंडों को सबक सिखाएंगे. उन्होंने कहा कि जिस तरह सपा-बसपा के गुंडे यूपी में तख्ती लगा कर घूम रहे हैं, वैसे ही टीएमसी के गुंडे भी घूमेंगे.
कुम्भ आकर स्वच्छता देखें ममता बनर्जी
आगे योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारे द्वारा केंद्र की हर योजना लागू की गई है। उन्होंने कहा कि अगर स्वच्छता देखनी है तो ममता बनर्जी कुम्भ आ कर देखें। और उन्हें चाहिए, ताकि उन्हें सद्बुद्धि मिले और बंगाल के लोगों के साथ न्याय कर सकें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *