Dhoni Hosting: धोनी ने दी अपने फार्महाउस पर साथी खिलाड़ियों को दावत

Dhoni Hosting: दुसरे वन डे मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 8 रनों से हरा दिया. तीसरा वन डे खलेने के लिए भारतीय टीम रांची पहुँच चुकी है. तीसरा वन डे मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ़ भारत जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम कॉम्प्लेक्स (JSCA International Stadium complex) खेलेगा

Dhoni Hosting: धोनी नी दी साथी खिलाडियों को दावत

रांची पहुँचते ही धोनी नी अपने साथी खिलाड़ियों की जम कर मेजबानी की. आपको बता दें कि स्टार विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी ने अपने सभी साथी खिलाडियों को अपने फार्महाउस पर दावत दी. इस दावत में टीम इंडिया ने जम कर खाना खाया. खबर ऐसी है कि इस दावत में लिट्टी-चोखा का भी सभी खिलाड़ियों ने मज़ा लिया.

Dhoni Hosting:धोनी ने कराई हमर की सवारी

इतना ही नहीं, आपको बता दें कि धोनी ने रांची में अपने साथी खिलाड़ियों को हमर की भी सवारी कराई. जैसा कि आप सभी को पता है कि माही गाड़ियों के बहुत शौकीन हैं और गाड़ियों के प्रति उनकी दीवानगी किसी से छिपी नहीं है. इसका अंदाजा लगया जा सकता है. माही जैसे ही तीसरे वन डे के लिए अपने होम तून रांची पहुंचे, उन्होंने हमर की सवारी अपने साथी खिलाड़ियों को भी जम कराया.

ये भी पढ़ें: विराट बनाते जा रहे हैं लगातार विराट रिकॉर्ड

विराट कोहली ने कहा शुक्रिया

इतनी अच्छी मेजबानी के लिए भारत के कप्तान विराट कोहली ने धोनी को इन्स्टाग्राम (Instagaram पर शुक्रिया अदा किया. वही सोशल मीडिया पर हमर की सवारी और धोनी द्वारा की गयी मेजबानी की तस्वीरें और विडियो भी खूब वायरल हो रहा है. वही महेंद्र सिंह धोनी की रांची में की गयी इस मेजबानी से सभी भारतीय खिलाड़ी खुश नज़र आ रहे थे.

कल तीसरा वन डे

आपको बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के बीच कल तीसरा वन डे मैच
इंटरनेशनल स्टेडियम कॉम्प्लेक्स (JSCA International Stadium complex) खेला जाएगा. भारत ने पिछले रोमांचक में को 8 रनों से हरा दिया था.

5 Minutes News

5 Minutes News

Hello, Welcome to 5 Minutes News. This is A News platform where you can read National, International, Sports, Entertainment, Politics and all other types of segment. You can connect with us, Anytime. Your Welcome.

One thought on “Dhoni Hosting: धोनी ने दी अपने फार्महाउस पर साथी खिलाड़ियों को दावत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *