MI VS CSK: मुम्बई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को 37 रनों से हराया

MI VS CSK:वानखेड़े स्टेडियम में बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स और मुम्बई इंडियंस के बीच हुए मुक़ाबले में मुम्बई इंडियंस ने चेन्नई को 37 रनों से हरा दिया। इसी के साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स  का पिछले सीजन से लगातार छह मैचों से चल रहा विजय रथ भी रुक गया है.
चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर मुम्बई इंडियंस को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। मुम्बई इंडियंस ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट गंवा कर 170 रह बनाये और चेन्नई सुपर किंग्स के सामने 171 रनों का लक्ष्य रखा।

MI VS CSK चेन्नई की शुरुवात रही खराब

ज़वाब में बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम की शुरुवात बेहद ही खराब रही। शेन वाटसन जहां 5 रन बना कर चलते बने, वही अंबाती रायडू शून्य के स्कोर पर पाविलियन लौट गए।
हालांकि सुरेश रैना (16) और केधार जाधव (58) ने पारी को संभालने की कोशिश की। लेकिन पोलार्ड ने सुरेश रैना का कैच पकड़ कर उन्हें पाविलियन का रास्ता दिखाया। इसके बाद पारी को संभालने के लिए आये कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी ज़ल्दी ही चलते बने।
इस तरह 171 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 133 रन ही बना सकी और इस तरह मुम्बई इंडियंस ने 37 रनों से ना सिर्फ मैच जीता, बल्कि चेन्नई सुपर किंग्स के विजय रथ को भी रोक दिया।

आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस ने सूर्यकुमार यादव (59) और क्रुणाल पंड्या (42) के अलावा अंत में हार्दिक पंड्या (25) और कीरोन पोलार्ड (17) की आतिशी पारी के दम पर 20 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 170 रन बनाए थे.
आखिरकार मुम्बई को जिस विजय की तलाश थी वो ही मिल गई। पहले अच्छी बल्लेबाजी और फिर बेहतरीन गेंदबाज़ी के बदौलत मुम्बई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को 37 रनों से हरा दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *