Navratri Bhojpuri Song: प्रभा सिन्हा का मधुर भोजपुरी देवी गीत

Navratri Bhojpuri Song: यूं तो आपने कई भोजपुरी देवी गीत सुना है, लेकिन आज 5MinutesNews आपको एक ऐसा मधुर देवी गीत (Navratri Bhojpuri Song) से रु-ब-रु कराने जा रहा है, जो आपके दिल को छू जाएगा और इस मधुर गीत को गाया है आरा की गायिका प्रभा सिन्हा ने.

ये भी पढ़ें: शायरी और कवितायें जो आपका दिल जीत लेंगी

कुछ लोगों की आवाज़ में जादू होता है, जो आपको अपनी तरफ खींचता है. ऐसा ही कुछ आवाज़ है गायिका प्रभा सिन्हा का. उनका रीलिज हुआ नवरात्रि का का गाना (Navratri Bhojpuri Song) “आवs ना ए मईया हमरी अंगनवा” लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: रोहित शर्मा का कमाल, दुनिया हैरान

सुन्दर शब्दों से सुसज्जित और कर्णप्रिय संगीत से सँवारे गए इस गाने को जब आप एक बार सुनेंगे तो आप इसे बार-बार सुनना पसंद करेंगे और आप भी तारीफ़ करेंगे. यह कह सकते हैं कि भोजपुरी में इस तरह के गाने ना के बराबर सुनने को मिलते हैं|

Music River से जुड़ने के लिए और गाना सुनने के लिए लिंक देखें

प्रभा सिन्हा द्वारा गए गए इस देवी गीत को लिखा है मनीष श्रीवास्तव ने, संगीत से सजाया है संतोष कुमार सोनु ने, डिजिटल वर्क विक्की यादव ने किया है वही इसमें विशेष सहयोग भोजपुरी जगत के जाने-माने संगीत मधुकर आनंद ने किया है.

ये भी पढ़ें: पटना बाढ़ के हालात

Music River कम्पनी द्वारा रीलिज किये गए इस भोजपुरी देवी गीत (Navratri Bhojpuri Song) को आप Youtube पर सुन सकते हैं. साथ ही प्रभा सिन्हा के और भी ऐसे मधुर गाने सुनने के लिए Music River youtube चैनल से आप जुड़ सकते हैं.

“आवs ना ए मईया हमरी अंगनावा” इस गाने को सुनने के बाद आप भी ज़रूर कहेंगे कि इसी तरह के मधुर और कर्णप्रिय गानों का निर्माण होना चाहिए. तो सुनिए यह देवी गीत.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *