PM Modi: जमुई सभा के बाद पीएम गया के लिए रवाना, भारी संख्या में समर्थकों की भीड़

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी ने बिहार के जमुई के बल्लोपुर के मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए विरोधियों पर जमकर निशाना साधा।
पीएम ने कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए कहा कि कांग्रेस ने हमेशा बाबा अंबेडकर का अपमान किया है। एनडीए की सरकार बाबा साहब का सम्‍मान कर रही है और करती रहेगी।

PM Modi ने विरोधियों पर साधा निशाना

आपको बता दें कि पहले प्रधानमंत्री ने अंगिका भाषा में अपना भाषण शुरू किया और विरोधियों ओर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि जो भी बाबा अम्बेडकर साहब को पूज्‍य मानते हैं, वे कांग्रेस को कभी साथ नहीं देंगे।

आपको बता दें कि जैसे ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गया एयरपोर्ट पर पहुंचे, उनका जमकर स्वागत किया गया। इसके बाद वो गया से सीधे जमुई के लिए रवाना हो गए।
जैसे ही नरेंद्र मोदी जमुई पहुंचे बिहार के मंत्री नंदकिशोर यादव, मंत्री मंगलवार पांडेय समेत लोजपा प्रत्‍याशी चिराग पासवान ने उनका स्‍वागत किया। जमुई में चुनावी सभा को संबोधित करने के बाद वे गया में भी चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। गया में भी लोगों की जबर्दस्‍त भीड़ उमड़ रही है। यहां तक की उन्‍हीं सुनने के लिए विदेशी समर्थक भी पहुंचे हुए हैं। भीषण गर्मी के बाद भी समर्थकों के उत्‍साह में कोई कमी नहीं है।  

जमुई के बल्लोपुर के मैदान लोगों से खचाखच भरा हुआ था। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि विपक्ष के नेता झूठ पर झूठ बोलते जा रहे हैं। सामान्य श्रेणी के लिए 10% आरक्षण दिया है अौर आरक्षण को कोई खत्‍म नहीं कर सकता है।

इतना ही नहीं। प्रधानमंत्री ने इस सभा में आये आए लोगों से चौकीदार को लेकर नारे भी लगवाए। उन्‍होंने कहा गली-गली में… इसके बाद भीड़ ने कहा- चौकीदार है…। 
आज से ही मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार भी अपने चुनावी अभियान का आगाज कर रहे हैं। प्रधानमंत्री के साथ गया के मंच पर नीतीश कुमार भी रहेंगे। प्रधामंत्री के आगमन को लेकर दोनों जगहों पर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।
कड़ी सुरक्षा के बीच प्रधनामन्त्री के इस चुनावी सभा का हिस्सा बनने के लिए भारी संख्या में लोग पहुंच रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *