प्रियंका गांधी का पहला रोड शो लखनऊ में, कांग्रेस ने कहा- आ गई बदलाव की आंधी, राहुल संग प्रियंका गांधी

ख़ास ख़बर

प्रियंका गांधी का रोड शो लखनऊ में

राहुल गांधी और सिंधिया होंगे प्रियंका के साथ

राहुल ने लोगों से कहा- लखनऊ आ रहा हूँ

Priyanka Gandhi Road Show Uttar Pradesh: कांग्रेस की तरफ से प्रियंका गांधी ने लोकसभा चुनाव के लिए उत्तर प्रदेश में रोड शो की तैयारी कर ली है। आज वो लखनऊ में रोड शो करती नज़र आएंगी। साथ में उनके भाई कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी होंगे। आपको कांग्रेस उत्तर प्रदेश में कुल 80 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी में है।
फायनली, कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश चुनाव का सारा दारोमदार प्रियंका गांधी के कंधे पर सौंप दिया है। आज लखनऊ में राहुल गांधी, ज्योतिराव सिंधिया और राहुल गांधी के साथ प्रियंका 12KM का रोड शो करेंगी।
राहुल गांधी ने Tweet करते हुए लिखा है: “लखनऊ आ रहा हूँ। प्रियंका वाड्रा जी और ज्योतिराव सिंधिया जी साथ होंगे। दोपहर करीब 12 बजे, लखनऊ के हवाई अड्डे से पार्टी मुख्यालय तक रोड-शो का आयोजन किया गया है। आप सभी से मिलने को उत्साहित हूँ।”
आ गई बदलाव की आंधी, राहुल संग प्रियंका गांधी
उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ हर तरफ पोस्टर और नारों से भरी पड़ी है। आज प्रियंका गांधी चुनावी डंका बजाने के लिए लखनऊ में सियासी सफर पर चलने को तैयार हैं।”
भवन
महासचिव बनने के बाद प्रियंका का पहला सियासी सफ़र
आज प्रियंका गांधी वाड्रा अपने पहले सियासी सफर ओर निकल चुकी हैं। उनके स्वागत के लिए लखनऊ में स्थित कांग्रेस मुख्यालय सजकर तैयार है.  नेहरु भवन को दुल्हन की तरह सजाया गया है. 
अब देखना यह है प्रियंका गांधी की एंट्री से कांग्रेस का लोकसभा का चुनावी सफर कितना असरदार होता है। फिरलहाल आप जुड़े रहिये 5Minutes News के साथ। लखनऊ की हर गतिविधि की ख़बर हम आप तक पहुंचाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *