हम प्रियंका को भारत के लोगों को सौंपते हैं, कृप्या उन्हें सुरक्षित रखें- रॉबर्ट वाड्रा

प्रियंका गांधी आज से 4 दिनों तक लोकसभा चुनाव प्रचार में व्यस्त रहेंगी। जैसा कि आपको पता होगा कि प्रियंका गांधी वाड्रा आज लखनऊ में चुनाव प्रचार कर रही है। 12 KM के रोड शो में उनके साथ उनके भाई कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और ज्योतिराव सिंधिया भी शामिल हैं।
अभी तक के ख़बर के अनुसार उनके रोड शो में जान सैलाब देखने को मिला है। शहर में हर तरफ पोस्टर और नारे ही नारे ही दिखाई दे रहे हैं। “आ गई बदलाव की आंधी, राहुल संग प्रियंका गांधी“।इसी तरह के अन्य भी कई नारों से शहर को भर दिया गया है।
आपको बता दें कि प्रियंका गांधी के लखनऊ दौरे पर निकलते ही उनके पति रॉबर्ट वाड्रा ने फेसबुक अकाउंट के ज़रिए प्रियंका गाँधी वाड्रा को शूभकामनाएँ दी हैं।

वाड्रा ने अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखा है, ‘आपको उत्तर प्रदेश में काम करने और भारत के लोगों की सेवा करने की नई यात्रा पर, मेरी ओर से शुभकामनाएं। आप मेरी सबसे अच्छी दोस्त एक आदर्श पत्नी और हमारे बच्चों के लिए सबसे अच्छी मां हैं। वहां बहुत ही संवेदनशील और भ्रष्ट राजनीतिक माहौल है… लेकिन मुझे मालूम है, लोगों की सेवा करना उनका कर्तव्य है और अब हम उन्हें (प्रियंका को) भारत के लोगों को सौंपते हैं। कृपया उन्हें सुरक्षित रखें।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *