India VS Newzeland Semifinal: सेमीफाइनल में शम्मी के ना खेलने से फैंस चकित

India VS Newzeland Semifinal: 9 जुलाई को ICC WORLDCUP 2019 का पहला सेमीफाइनल मैच IND VS NEWZ के बीच खेला जा रहा था।

हालांकि मैनचेस्टर के इस महामुक़ाबले पर बारिश की नज़र पड़ गई और बीच में ही मैच रोकना पड़ा। आपको बता दें कि बारिश आने से पहले वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 46.1 ओवर में 211 रन बनाए थे।

लेकिन इसी बीच भारतीय क्रिकेट फैंस आश्चर्य चकित नज़र आ रहे हैं। क्योंकि अब तक भारत की तरफ से बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले मोहम्मद शम्मी को न्यूज़ीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में खेलने का मौका नहीं दिया गया। जिससे सभी सवाल पूछ रहे हैं, आखिर क्यों?

जब BCCI ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के ज़रिए India VS Newzeland सेमीफाइनल के लिए भारतीय खिलाड़ियों के नाम की घोषणा की, तो सभी फैंस चौक गये।

शम्मी के टीम में ना लिए जाने पर हर्षा भोगले ने कहा मैं सरप्राइज्ड हूँ शम्मी के टीम ने होने से।

एक ट्विटर यूजर वरुण कृष्णन ने लिखा है “what a bad decision to pick an expensive bowler like Chahal Over shami who has taken so many tickets”

इस तरह ट्विटर पर अन्य कई लोगों ने भी शम्मी को लेकर अपनी राय जाहिर की। कुछ लोगों ने यह भी कहा कि शम्मी लास्ट के ओवर्स में 40-50 रन दे देते हैं, जिसकी वज़ह से उन्हें सेमीफाइनल मुकाबले में टीम में जगह नहीं दी गई।

फिलहाल सबकी निगाहें India VS Newzeland मुकाबले पर टिकी हुई हैं। आज अगर बारिश नहीं होती है तो यह मैच खेला जाएगा। और देखना है क्या होता है?

5 Minutes News

5 Minutes News

Hello, Welcome to 5 Minutes News. This is A News platform where you can read National, International, Sports, Entertainment, Politics and all other types of segment. You can connect with us, Anytime. Your Welcome.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *