Taylor Swift Eye Surgery: अपनी आँखों की सर्जरी के बाद इस तरह भावुक हुईं

Taylor Swift Eye Surgery:कहते हैं कि जब आपकी ज़िंदगी का कोई ख़ास मक़सद पूरा होता है, तो आपकी आँखें ख़ुशी से नम हो जाती हैं.ऐसा ही कुछ वाकया देखने को मिला जब मशहूर सिंगर(famous singer) टेलर स्विफ्ट (Taylor Swift Eye Surgery) अपनी आंखों की लेजर सर्जरी के बाद भावुक हो गईं.

हॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, 29 वर्षीय इस गायिका की सर्जरी के बाद घर लौटने के पश्चात उनके साथ कई हास्याजनक वाक्या हुआ. इसी खुशी से भरे आँखों में आंसू लिए गायिका ने अपनी मां एंड्रिया का शुक्रिया अदा भी किया. इस दौरान सबको दिखाने के लिए एक वीडियो भी रिकॉर्ड किया गया. टेलर स्विफ्ट ( Taylor Swift ) को जरा भी अंदाजा नहीं था कि 3 अक्टूबर को टेलीविजन पर दिखाए जाने वाले चैट शो ‘टूनाईट शो’ के मेजबान जिमी फेलोन उनके शो पर उपस्थित रहने के दौरान उस वीडियो को उनके लाखों प्रशंसकों को दिखाएंगे.

Yeh Bhi Padhiye: Poem, Sahitya, Ghazal, Shayari

फेलोन के साथ बैठने के दौरान उन्होंने टेलर स्विफ्ट ( Taylor Swift Eye Surgery ) को बताया कि उनके हाथ एक बहुत ही खास वीडियो लगा है, जिसे वे टीवी पर दिखाने वाले हैं. वीडियो में स्विफ्ट को एक ऐसा केला गुच्छे से तोड़ते देखा जा सकता है, जिसे वे खाना नहीं चाहती हैं. तभी उनकी मां उनसे वो केला जल्दी से छिनते हुए उनसे दूसरा केला खाने के लिए कहती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *