Bhojpuri Holi Song: सुमित लाल यादव का सुपरहिट होली गाना

Bhojpuri Holi Song

Bhojpuri Holi Song : होली का खुमार चढ़ चुका है. फाल्गुन के मदमस्त महीने में सभी झूमने के लिए बेताब है. ऐसे में गायक सुमित लाल यादव भी आपको झूमाने के लिए आ चुके हैं. जी हाँ, भोजपुरी के उभरते गायक सुमित लाल यादव का Bhojpuri Holi Song मार्केट में धूम मचा रहा है.

ये भी पढ़ें: धोनी अपने बैट पर स्टीकर लगाने के लिए लेते हैं इतने पैसे

सुमित लाल यादव के Bhojpuri Holi Song

अभी हाल ही में उनके Bhojpuri Holi Song की शूटिंग खत्म हुई है. आप भी उनके गाने को सुन सकते हैं. सुमित लाल यादव के द्वारा गया हुआ Bhojpuri Holi Song “कई लोग के पार कइ देह्लू होलिया में” लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. आपको बता दें कि इस गाने के लेखक मंगल जी और अमित यादव हैं.इसके मैनेजर अमित पाण्डेय और इसमें सहयोग दिया है बृजेश यादव और वशिष्ठ चौबे जी ने और इसके एडिटर हैं विवेक सिंह.

ये भी पढ़ें: विराट बनाते जा रहे हैं लगातार विराट रिकॉर्ड

Bhojpuri Holi Song

साथ ही साथ आपको यह भी बता दूं की “सुमित लाल यादव” द्वारा गया गया दूसरा होली गाना जिसका नाम है “हम तs रंगब साली ऊ” को भी लोग खूब प्यार दे रहे हैं. Aadishakti Films Pvt.ltd. के बैनर तले रीलिज हुए ये दोनों गाने मार्केट में धूम मचा रहे हैं. आप भी Youtube के माध्यम से इन गानों को सुन सकते हैं.

पहले भी गा चुके हैं कई सुपरहिट गाने

आपको बता दें कि इससे पहले भी सुमित लाल यादव कई भोजपुरी लोकगीत और देवी गीत गा चुके हैं, जिन्हें लोगों द्वारा खूब सराहा गया है. सुमित लाल यादव के कुछ सुपरहिट गाने ये हैं- जिन्हें आप Youtube पर जा कर सुन सकते हैं. “छोड़ी दs ओढनिया हमार माई मोर खोजत होईहें” “तोहरा बिना जीयल ना जाई” फोन काहे कईलs भतार पर” “गोली मार दीहें जादो जी”.

Bhojpuri Holi Song

अभी कई गाने आने वाले हैं

भोजपुरी के इस उभरते हुए गायक के अभी से ही हज़ारों चहेते हैं. सुमित लाल यादव ने अपनी शूटिंग की तस्वीरें हम से शेयर करते हुए कहा कि अभी आगे भी उनके कई गाने आने वाले हैं. सुमित लाल यादव ने यह भी बताया कि उन्होंने अब तक कई स्टेज प्रोग्राम भी कर लिया है और अभी कई वो करने वाले हैं.

 Bhojpuri Holi Song
Bhojpuri Holi Song

बिहार के बक्सर जिले से हैं सुमित

बिहार राज्य के बक्सर जिले से बिलांग करने वाले गायक सुमित लाल यादव ने अपने बारे में शेयर करते हुए बताया कि मुझे गायकी का जूनून बचपन से ही था. मैं इस क्षेत्र में अपनी पहचान बनाने के लिए पूरे जी-जान से मेहनत कर रहा हूँ और आने वाले दिनों में मैं इसमें सफलता हासिल कर लूंगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *