Virat Kohali Fans: विराट को एक बच्ची ने दिया आवाज़, तो कोहली

Virat Kohali: भारत के कप्तान विराट कोहली लगातार कई रिकार्ड्स बनाते जा रहे हैं। अभी पिछले मैच में ही ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ शानदार शतक जड़ा था। हालांकि उस मैच में भारत ऑस्ट्रेलिया से हार गया था।

Virat Kohali fans

विराट कोहली की दरियादिली से सभी वाकिफ़ हैं। वो अपने फैंस को कभी निराश नहीं करते हैं। मैदान में खेल रहे हों या मैदान दे बाहर हों, जब भी उनके फैंस ऑटोग्राफ या सेल्फी लेने की कोशिश करते हैं, Virat Kohali कभी पीछे नहीं हटते हैं।

जब एक बच्ची ने विराट को दिया आवाज़

वाक़या है एक टेस्ट मैच का। सभी भारतीय खिलाड़ी फील्डिंग करने के लिए पाविलियन से निकल कर मैदान की तरफ जा रहे थे। उसी दौरान एक बच्ची ने आवाज़ दिया, Virat Kohali. विराट कोहली ने जैसे ही उस बच्ची की आवाज़ को सुना उसके पास पहुंचे और उस बच्ची से हाथ मिलाते हुए उन्होंने उससे पूछा, How are You? और बच्ची ने मुस्कुरातें हुए ज़वाब दिया “Good”.

इसके बाद कोहली मुस्कुराए और मैदान में चले गए। विराट कोहली की इस दैयादिली को देख कर वो बच्ची बहुत खुश नज़र आ रही थी। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था और लोग कोहली की तारीफें कर रहे थे।

यह पहला मौका नहीं है

यह पहला मौका नहीं है जब विराट कोहली ने किसी फैन का दिल जीता हो। ऐसे कई मौके हैं जब विराट कोहली ने अपने फैंस को खुश किया है।

जब भी उन्हें मौका मिलता है अपने फैन्स को ऑटोग्राफ देते हुए नज़र आ जाते हैं विराट कोहली। ने सिर्फ फील्ड पर अपने बल्ले से दर्शकों का दिल जीतते हैं, बल्कि मैदान के बाहर भी अपनी दरियादिली से दर्शकों के दिल पर छाप छोड़ जाते हैं।

आपको बता दें कि कोहली आज कल पूरी तरह फॉर्म में नज़र आ रहे हैं और शतक पर शतक बनाते जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *