धोनी के बारे में युवराज सिंह ने ये क्या कह दिया, देखिये

2011 वर्ल्डकप में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाकर टीम को जीत दिलाने वाले युवराज सिंह आज भी कई लोगों के चहेते हैं। आज भी उनके लाखों दीवाने हैं।

महेंद्र सिंह धोनी विकेट के पीछे से क्या-क्या बोलते हैं?
कई ऐसे मौके आये हैं जब युवराज सिंह ने अपनी धाकड़ बल्लेबाजी से ना सिर्फ टीम को जीत दिलाया है, बल्कि उन्होंने कई इतिहास बनाया है। आज भले ही वो टीम में नहीं हैं, लेकिन उनके चाहने वालों को अभी भी उम्मीदें हैं कि युवराज सिंह वर्ल्डकप ज़रूर खेलेंगे।

अगर 2019 में हमारी सरकार बनेगी तो तीन तलाक कानून को खारिज़ कर देंगे- कांग्रेस
शुक्रवार को जब धाकड़ बल्लेबाज युवराज सिंह से धोनी के बारे में पूछा गया तो देखिए, युवराज सिंह ने भारत के विकेटकीपर और पूर्व कप्तान माही के बारे में क्या कहा?

“मुझे लगता है कि महेंद्र सिंह धोनी का क्रिकेटिंग ज्ञान बेहद उम्दा है। एक विकेटकीपर के तौर पर आप खेल पर निगाह रखने के लिए बेहतरीन जगह पर खड़े होते हैं और उन्होंने पिछले कुछ वर्षों में यह काम शानदार तरीके से किया है। वह शानदार कप्तान रहे हैं। उन्होंने युवा खिलाड़ियों का हमेशा मार्गदर्शन किया है। इसलिए मुझे लगता है कि फैसले लेने के मामले में उनकी मौजूदगी काफी अहम है। ऑस्ट्रेलिया में उन्होंने टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन किया और उन्हें उसी तरह से गेंद हिट करते हुए देखना अच्छा लगा, जैसे वह किया करते थे। मैं उन्हें दिल से शुभकामनाएं देता हूं।’
युवराज सिंह से जब पूछा गया कि धोनी को किस स्थान पर बल्लेबाजी करने आना चाहिए? इसके ज़वाब में युवराज सिंह ने कहा- इस बारे में आपको धोनी से पूछना चाहिए कि उन्हें किस नंबर पर बल्लेबाजी करनी चाहिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *